iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor
iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor : iQOO Neo 7 मास्टर के प्रतिस्थापन, iQOO Neo 9 एक्सपर्ट को आधिकारिक तौर पर 35,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किया गया है। जाहिर है, नियो 7 जीनियस 40,000 रुपये से कम कीमत में एक बहुत ही मजबूत गेमिंग-केंद्रित फोन है। किसी भी मामले में, सबसे हालिया मॉडल – नियो 9 ऐस के लॉन्च के साथ, क्या वास्तव में रीडिज़ाइन की गारंटी देने के लिए कोई महत्वपूर्ण अपडेट हैं?

यह भी जरूर पड़े

आइए हम iQOO Neo 9 Ace के प्रमुख हाइलाइट्स के बारे में जानें जो आपको चुनने में सहायता करने के लिए Neo 7 मास्टर की तुलना में उपयोगी होंगे – चाहे वह स्विच के लायक हो। इसी तरह, भले ही आपके पास नियो 7 मास्टर है, और आप आम तौर पर 40,000 रुपये से कम की कीमत पर एक और फोन पाने की उम्मीद कर रहे हैं – क्या आपके लिए iQOO नियो 9 स्टार लेना एक अच्छा विचार होगा? हमें एक शिक्षित विकल्प चुनने में आपकी सहायता करने की अनुमति दें।

Performance प्रदर्शन

सबसे बड़ी छलांग इंजन में है. iQOO Neo 9 Star में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर शामिल है, जो Neo 7 एक्सपर्ट के Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट पर एक बड़ा रीडिज़ाइन है। नियो 9 स्टार में अतिरिक्त रूप से समतुल्य 6K VC कूलिंग फ्रेमवर्क है जो iQOO 12 पर है। इसका मतलब है बेहतर वार्म एडमिनिस्ट्रेशन के साथ-साथ कई कार्यों को आसानी से करना, तेज एप्लिकेशन स्टैकिंग और गेम के अनुरोध में बेहतर निष्पादन।

कैमरा Camara

दोनों फोन सक्षम कैमरे पेश करते हैं, लेकिन iQOO Neo 9 Pro चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा यानी Sony IMX 920 सेंसर है। जो लोग नहीं जानते हैं|

उनके लिए यह वही प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर है जिसका इस्तेमाल iQOO 12 और Vivo X100 सीरीज़ में किया गया था। परिणाम तेज और जीवंत शॉट्स हैं, खासकर कम रोशनी की स्थिति में, कुछ ऐसा जिसे हमने डिवाइस की हमारी पूरी समीक्षा में भी नोट किया है।

बैटरी और चार्जिंग


एक बार फिर, नए और पिछले पीढ़ी के मॉडल पर मूल रूप से बराबर बैटरी आकार। किसी भी मामले में, गंभीर रूप से विश्वसनीय 8 जेन 2 चिप और निर्विवाद स्तर की प्रोग्रामिंग के साथ, iQOO नियो 9 मास्टर महत्वपूर्ण भार के तहत आश्चर्यजनक बिजली उपयोग के मामले में चमकता है। जबकि व्यापक उपयोग की सीमा तक, नियो 7 वर्चुओसो और नियो 9 मास्टर दोनों ही व्यावहारिक रूप से अप्रभेद्य प्रदर्शन कर सकते हैं।

परेशान करने वाली चीजों के संबंध में, उदाहरण के लिए, कैमरे का उपयोग करना, लंबे समय तक खेलना और एचडीआर में चीजें देखना, यहीं पर नियो 9 मास्टर की बेहतर परिश्रम दिखाई देती है। जाहिर है, दोनों उपकरणों पर 120W चार्जिंग रखी गई है और चार्जर होल्डर में दिया गया है।

योजना


दोनों फोन एक सहज और चल रहे स्टाइल प्लान को स्पोर्ट करते हैं, हालांकि iQOO Neo 9 मास्टर कुछ विनीत अलगाव प्रदान करता है। समग्र गेम प्लान सही और स्तरीय है, कैमरा प्लान त्रुटिहीन दिखता है और बैक बोर्ड उस आदर्श पकड़ के लिए एक भ्रामक गाय की खाल की फिनिश को समेकित करता है। जाहिर है, यह व्यक्तिगत रुचि का मामला है, लेकिन अगर आप किसी तरह मुझसे पूछ रहे हैं, तो iQOO Neo 9 Star लुक के मामले में अपने पूर्वज को पीछे छोड़ देता है।

सारांश


सब कुछ के प्रकाश में, क्या iQOO Neo 9 मास्टर, iQOO Neo 7 Genius की तुलना में एक उत्कृष्ट अपडेट है? निर्भर करता है। यदि आप एक बिजली ग्राहक हैं जो निष्पादन, कैमरा सीमा और चार्जिंग गति के संबंध में सर्वोत्तम की मांग करता है, तो, उस बिंदु पर, नियो 9 ऐस निश्चित रूप से विचार करने योग्य है। किसी भी मामले में, मूल रूप से संक्षेप में यह सहन करना कि आप नियो 7 मास्टर के शो और तत्वों से संतुष्ट हैं और कुछ नकदी अलग रखने पर ध्यान केंद्रित करते हैं – अपने निरंतर टेलीफोन के साथ रहना समझदारी भरा निर्णय हो सकता है।

आख़िरकार, चुनाव आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं और वित्तीय गेम प्लान पर निर्भर करता है। विचार करें कि आम तौर पर आपके लिए कौन सी हाइलाइट्स आवश्यक हैं और अपने निर्णय को आगे बढ़ाने से पहले लागत पृथक्करण के विरुद्ध अपडेट को मापें। ध्यान रखें, गेमिंग रिमोट सेगमेंट में दोनों टेलीफोन लुभावने विकल्प हैं, इसलिए आप निश्चित रूप से भयानक नहीं हो सकते!

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

iqoo neo 9 pro is powered by which flagship processor

Leave a Comment