Chanakya Niti: आमिर भाभियों को ऐसे पटाए, यह भाभियाँ आपको एक झटके में कर देगी खुश

Chanakya Niti: लड़कों के मामले में लड़कों को नौकरी के अलावा। कोई दूसरा काम करने के विकल्प नहीं होता है। काम करने के बाद तुरंत लड़कों को घर पर पहुंचना जरूरी होता है। जबकि लड़कियों की बात आती है, तो पड़ोस के लड़के अक्सर उसी की तरफ चले जाते हैं।

Chanakya Niti This is how Aamir impresses his sisters-in-law
Chanakya Niti This is how Aamir impresses his sisters-in-law

आचार्य चाणक्य नीति रहती है, कि लड़कों के मामले में नौकरी करने के अलावा उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होता है। काम करने के बाद तुरंत उन्हें घर जाना जरूरी होता है। जबकि लड़कियों की बात आती है तो पड़ोस के लड़के अक्सर इस तरफ खिंचे चले जाते हैं कुंवारे लड़कों को भाभी आखिरी से लगने के कारण हो सकते हैं.

एक सच के मुताबिक पता चला है कि अविवाहित लड़कियों को तुलना में विवाहित महिला अधिक भाव होती है और वह लड़कों की भवनों को बेहतर ढंग से समझता है। शायद यही कारण है कि वह अधिक बहुत होते हैं। इस बात के प्रमाण है कि अवीवा लड़कियों की तुलना में विवाहित महिला या भाभी अधिक विश्वसनीय और प्यार करने वाली होती है।

भाभी के. कांबिनेशन की बात करें तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को जल्दी समझ जाती है वह लड़कों की पसंद ना पसंद के बारे में बहुत अच्छी. कुछ जान लेती है और उनके साथ इस तरह बातचीत करती है।

लड़के, भाभी या अविवाहित महिलाओं के प्रति आकृष्ट जल्दी हो जाते हैं, क्योंकि उन्हें जीवन बाद में तलाक लेने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है और दोनों पक्ष अपेक्षाकृत जल्दी ही आगे बढ़ते हैं, वहीं कुमारी, लड़की या लड़का अलग होने के संबंध में बर्दाश्त नहीं कर पाता और महीना तक उसमें डूबा रहता है।

Leave a Comment